0
बॉलीवुड से अभिनेता मुकेश ऋषि, शाहबाज खान और बिंदू दारासिंह सहित कई बड़ी हस्तियों ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

मुंबई। युवा बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी ने राजस्थान में अपनी मातृभूमि भटाना गांव में श्री शान्तिनाथ दादा की 108 दीपक से आरती करके अपना जन्मदिन मनाया जहां परिवार के अलावा स्वजन और समर्थक तथा शुभचिंतक उन्हें बधाई देने पहुंचे।
युवा बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी ने बताया कि जन्मदिन को सफल बनाने के लिए अपनी मातृभूमि भटाना में श्री शान्तिनाथ दादा की 108 दीपक की आरती का लाभ मिलने से बड़ी प्रसन्नता हुई जो मेरे लिए जन्मदिन का सबसे बड़ा गिफ्ट था जहां भगवान श्री शान्तिनाथ दादा, मुनि श्री इंद्ररक्षित विजय जी महाराज, परिवार एवं स्वजनों का आशिर्वाद प्राप्त हुआ। 
डॉ निकेश जैन भी अपने आप में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं और वह व्यवसाय जगत के साथ बॉलीवुड में गोल्डमैन के रूप से प्रसिद्ध हैं। 
उन्हें कई दिग्गज हस्तियों ने वीडियो मैसेज के माध्यम से जन्मदिन की बधाई प्रेषित किया जिनमें फिल्म अभिनेता मुकेश ऋषि, बिंदू दारा सिंह, शाहबाज खान, नीरज भारद्वाज, एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा, एक्टर एजाज खान, रामकुमार पाल, डॉ प्रकाश टाटा, पंडित सत्यम, शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे, मनोज सोलंकी, मॉडल एक्ट्रेस सीमा मीना और ब्राइट आउटडोर के मुखिया योगेश लखानी का नाम प्रमुख है।
आपको बता दें कि डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी बहुत कम उम्र से ही बिजनेस में सक्रिय हैं। एक युवा उद्यमी के रूप में उन्हें अनगिनत अवार्ड प्राप्त हो चुके हैं साथ ही उन्हें कई पुरस्कार समारोह में चीफ गेस्ट के रूप में सेलिब्रिटियों के साथ आमंत्रित किया जाता है। उनकी कंपनी पुष्पा गृह उद्योग और माधानी फायनांस एंड इंटरटेनमेंट प्रमुख कार्यक्रमों में पार्टनर की भूमिका निभाती है।

- संतोष साहू

Post a Comment

 
Top