0
मुंबई। आजकल की फिल्मों में सीख और संदेश जैसी महत्वपूर्ण चीज गायब सी हो गई है, जो पहले इस तरह की फिल्में दिल को छू जाती थी। इसी परिपेक्ष्य में एक अलग विषय पर मराठी फिल्म "बारा वर्षे सहा महिने" 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका एक बालक राजू चायवाला की है जिसकी उम्र 12 साल 6 महीने है। बालक की माँ का किरदार निभाने वाली थियेटर व टीवी कलाकार संजीवनी सुनील शर्मा ने बताया कि यह फिल्म सबसे हटकर है जिसमें सुमधुर गानों के साथ-साथ बाल मजदूरी जैसे संवेदनशील विषय आंखे खोल देने वाली फिल्म साबित होगी, जिसमें समाज और सरकार को अनूठे ढंग से संदेश दिया गया है।
प्रोड्यूसर जितेंद्र प्रजापति ने कहा कि यह उनकी पहली मराठी फिल्म है, जिसकी कहानी बहुत अच्छी है। फ़िल्म में एक सन्देश है जब दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखेंगे तो उस सन्देश के बारे में पता चलेगा।
प्रजापति एंटरटेनमेंट बैनर तले इस फिल्म के लेखक, गीतकार और निर्देशक आशीर्वाद पिपरे हैं। पिपरे ने बताया कि 12 साल के राजू की बचपन से ही कठिन संघर्ष की कहानी है, जिसमें राजू चाय बेचकर क्या आईएएस ऑफिसर बन पायेगा" ? इसके जवाब के लिए आप सभी को इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहिए।
पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और म्युज़िक लांच अंधेरी के व्यंजन बैंक्वेट हॉल में हुआ।
फिल्म में विजय पाटकर, संजीवनी शर्मा, गणेश परदेशी, तन्वी गांजावाला, योगेश राजगुरु और बाल कलाकार हरि अभ्यंकर और बेबी क्रिटिना जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। फ़िल्म को lamplex आईएम्प्लेक्स डिजिटल थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा रिलीज किया जा रहा।

Post a Comment

 
Top