0
अभिनेत्री पल्लवी कलकत्ता की रहने वाली है और काफी समय से मायानगरी मुम्बई में फिल्म, टीवी शो और वेब सीरीज में अभिनय कर रही है। पल्लवी को बचपन से ही अभिनय में रुचि थी और स्कूल के दिनों से ही रैम्प वॉक और मॉडलिंग करती आ रही है। पल्लवी ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडल के रूप में की है और कई ब्यूटी पेजेंट शो का हिस्सा बनी। वह मिस इंडिया और मिस ग्लैडरैग्स में फाइनलिस्ट रही। बेस्ट वॉक ऑफ शो, बेस्ट बॉडी, बेस्ट मॉडल आदि कई अवॉर्ड से वह सम्मानित हो चुकी हैं। फिलहाल वह मॉडलिंग से विराम लेकर अपने अभिनय कैरियर पर अधिक ध्यान दे रही है। कई वेबसीरिज में वह अपना बेहतर अभिनय दिखा चुकी हैं। अपूर्वा लखिया की वेबसीरिज क्रेक डाउन 2, इशारा टीवी पर 'पड़ोसन' और 'राक्षस दहन', वी मोशन पर 'रंगीला बाप', 'ट्यूशन टीचर', अमेजन प्राइम पर' पढ़ाई की लड़ाई', रील आईटी एप्प पर 'बेस्टफ्रेंड', अल्ट बालाजी पर 'रंगीन', नमकीन टीवी पर 'पिपली' और 'बेताब परिन्दे', अतरंगी पर 'कब्रिस्तान' और 'एम फॉर मैसेज', तड़का प्राइम पर 'चित्रलेखा'' एम एक्स प्लेयर पर 'दासी', मुकेश अग्रवाल की 'नीड' और अल्ट्रा चैनल पर पचास से अधिक क्राइम शो के साथ कई वेबसीरीज में उन्होंने काम किया है।
उनके आगामी कई वेबसीरिज रिलीज होने वाली है जिनमें एक में मिमोह चक्रवर्ती और हितेन तेजवानी के साथ काम कर रही है और दूसरे में अमन वर्मा के साथ दिखेंगी। 'मेकअप मैन' वेबसीरिज भी उनकी जल्द रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही अभी कई प्रोजेक्ट्स उनके पास हैं जिनका अभी काम चल रहा है।
पल्लवी देबनाथ ने बताया कि जब वह बचपन में पहली बार रैम्प वॉक करने गई तो उनके सहपाठियों ने उनका मजाक उड़ाया जो बात पल्लवी के मन में घर कर गयी और तभी से पल्लवी ने ठान लिया कि वह अपनी कड़ी मेहनत, लगन और अटूट आत्मविश्वास से साथ एक सफल मॉडल और अभिनेत्री बनकर दिखाएगी और उन्होंने इस पर सफलता प्राप्त की। अपने कौशल में सुधार के लिए वह मॉडलिंग स्कूल गई, डांस और अभिनय सीखा और आज भी अपने अभिनय में निखार लाने के लिए अभ्यास और वर्कशॉप करती हैं।पल्लवी ने अभिनय और मॉडलिंग के साथ अपनी शिक्षा भी पूर्ण की है। उनके पास एमबीए की डिग्री है। रीडिंग डांसिंग और सिंगिग इन्हें बेहद पसंद है। अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इनके पसंदीदा कलाकार है। पल्लवी को सस्पेन्स और थ्रिल से भरा किरदार निभाना अच्छा लगता है, वैसे उन्होंने कई भूमिकाएं निभाई हैं। उनका कहना है कि किसी चीज से हार मत मानो और खुद पर विश्वास रखो। जीवन में उतार चढ़ाव तो आते रहते हैं लेकिन हमें हार मानकर नहीं बैठना चाहिए बल्कि अपने कौशल और मेहनत पर विश्वास करके आगे बढ़ना चाहिए। एक दिन सफलता आपके कदम चूमेगी और दुनिया आपके हाथों में होगी।

Post a Comment

 
Top