0
व्यवसायी और परोपकारी रॉनी रॉड्रिग्स ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई

मुंबई। मुंबई में जेडब्ल्यू मैरियट एक शानदार उत्सव के लिए एकदम सही जगह थी, क्योंकि मार्टिन रॉड्रिग्स, पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनी के साम्राज्य के युवा राजकुमार, ने अपना 9वां जन्मदिन मनाया। उनके पिता, प्रख्यात व्यवसायी और परोपकारी रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा होस्ट किया गया, जो कि एक भव्य आयोजन था जिसमें परिवार, करीबी दोस्तों और शानदार हस्तियां शामिल थीं, जिनमें फिल्म अभिनेता दीपक तिजोरी, संगीतकार दिलीप सेन और ग्लैमरस अभिनेत्री और इंफ्लुएंसर एकता जैन शामिल थीं। मीडिया भी यहां हर कीमती पल को कैमरे में कैद करने के लिए उपस्थित था। मार्टिन ने एक क्रिस्टल बॉल में शाही अंदाज में एंट्री की। फूलों की बौछार के बीच शानदार केक काटा गया। वहां मौजूद सभी अतिथियों ने मार्टिन को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएँ दीं।
आपको बता दें कि रॉनी रॉड्रिग्स, अपनी बेहतरीन मेहमाननवाजी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने मेहमानों को अपनी उदार भावना और दरियादिली के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया। पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज़ की एक इकाई सिने बस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स ने अपने व्यवहार से उपस्थित लोगों को दिल से प्रसन्न कर दिया। उन्होंने सीनियर फोटोग्राफर समीर मरकंडे को एक बेहतरीन प्रोफेशनल कैमरा भेंट किया और पचास से अधिक मीडिया कर्मियों को सम्मानजनक उपहार दिए, जो इस कार्यक्रम को कवर करने के लिए आए थे। शानदार खान पान का प्रबंध उनकी शाही मेहमान नवाजी का एक और सबूत था, जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली। यह उत्सव बुलंदियों तक पहुंच गया क्योंकि खुद रॉनी रॉड्रिग्स डांस फ्लोर पर पहुंच गए, अपने दोस्तों और खूबसूरत रशियन डांसर्स के साथ उन्होंने ऊर्जा भरे अंदाज़ में डांस किया।
रॉनी रॉड्रिग्स, अपने चैरिटेबल प्रयासों के लिए जाने जाते हैं, वह अपने परोपकारी कार्यो के माध्यम से लोगों की ज़िंदगी को छूना जारी रखते हैं। बहुत बड़ा दिल रखने वाले वह एक सफल व्यवसायी हैं। वह बिना थके वंचित लोगों का सपोर्ट करते हैं। अपनी वार्षिक दिवाली परंपरा के अंतर्गत वह अपने कर्मचारियों को, ऑफिस बॉयज से लेकर सुरक्षा कर्मियों तक को विदेश तक की उड़ान भरवाते हैं। इसके अलावा, वह अपने कार्यालय परिसर के हाउसकीपिंग और सुरक्षा कर्मचारियों को बेहतरीन उपहार देते हैं और मीडियाकर्मियों का भी इसी तरह का सम्मान करते हैं।
रॉनी रॉड्रिग्स को कई अवार्ड्स मिले हैं, हाल ही में उन्हें "मिडडे शो बिज़ आइकन्स 2024" पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। उदारता और दरियादिली का बार बार सबूत पेश करते हुए अपने हर कार्य में, रॉनी रॉड्रिग्स दयालुता और परोपकार की भावना के प्रतीक हैं, खुशियां फैलाने और कम भाग्यशाली की जरूरतों को पूरा करने के लिए वह अपने अटूट कमिटमेंट के माध्यम से इस दुनिया को एक चमकती जगह बना रहे हैं।

Post a Comment

 
Top