0
मुंबई। ब्यूटीफुल और क्यूट दिखने वाली शिल्पा चौधरी ने कई विज्ञापन फिल्मों, वेब सीरीज़ और म्युज़िक वीडियो में काम किया है और अब बॉलीवुड के गलियारों में दस्तक देने जा रही हैं। शिल्पा बहुत जल्द एक बिग ब्रांड के ज्वेलरी शूट में दिखाई देंगी और इसमें उनका लुक उनके फैन्स के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगा। शिल्पा भी इस ऐड को लेकर काफी उत्साहित हैं जो जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा। इसमे उनका कॉस्ट्यूम और उनका स्टाइल बहुत लुभावना है।
ऐड वर्ल्ड से ग्लैमर जगत में जाने वाली शिल्पा चौधरी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। कई बिग ब्रांड के प्रिंट शूट में काफी व्यस्त रहने वाली शिल्पा चौधरी कई बड़े बजट की वेब सीरीज़ भी कर रही हैं साथ ही हिंदी के अलावा पंजाबी और मराठी अल्बम में भी काम कर रही हैं। 
ढेर सारी विज्ञापन फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुकी शिल्पा चौधरी वैसे तो बिना किसी फिल्मी बैक ग्राउंड के हैं मगर उन्होंने अपनी मेहनत, प्रतिभा के बल पर मायानगरी मुंबई में शोहरत का परचम लहराया है।
नागपुर की रहने वाली शिल्पा चौधरी पिछले कई वर्षों से मुंबई में रह रही हैं। वह काफी प्रिंट शूट और कैटलॉग शूट का हिस्सा रही हैं और मॉडल के रूप में अपनी एक अलग पहचान स्थापित कर ली है। बॉलीवुड में उनके फेवरेट हीरो सलमान खान हैं और उनकी ख्वाहिश है कि वह एक बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करें।  
थियेटर बैक ग्राउंड से सम्बंध रखने वाली शिल्पा चौधरी का लुक बेहद आकर्षक है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

Post a Comment

 
Top