0
मुंबई। राजस्थान सरकार के कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ी मॉडल एक्ट्रेस सीमा मीणा को मुंबई में विभिन्न अवॉर्ड शो में सम्मानित किया जा चुका है। साथ ही सीमा कई कार्यक्रम में बतौर अतिथि उपस्थित रहती हैं। बीते दिन उनके पति आशीष मीणा और बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी की फोन पर वार्तालाप के दौरान बहस हो गई और निकेश ने आवेश में आशीष को बुरा भला कह डाला। फिर बाद में डॉ निकेश जैन को अपनी गलती का पश्चाताप हुआ और उन्होंने सीमा के पति आशीष से क्षमा मांगा और कहा कि दोबारा ऐसी गलती भूलकर भी नहीं होगी।
आपको बता दें कि सीमा मीणा राजस्थान राज्य के सवाई माधोपुर की रहने वाली हैं। फैशन इंडस्ट्री में वह कई ब्यूटी पेजेंट कंपीटिशन में नए मॉडल को ट्रेनिंग और ग्रूमिंग करती है। इसके अलावा वह एक सोशल वर्कर के रूप में लड़कियों के उत्थान के लिए नियमित कार्य करती रहती हैं और वह अनेक लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं।
सीमा मीणा के उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों को देखते हुए फिल्म तेरे नाम की एक्ट्रेस भूमिका चावला के हाथों तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स 2024, फिल्म परदेश की एक्ट्रेस महिमा चौधरी के हाथों ग्लैमर एंड लाइफ स्टाइल अवार्ड 2024 और फिल्म मोहब्बतें की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के हाथों नेशनल इंपैक्ट अवार्ड 2024 मिल चुका है।
 मुंबई में निवासरत मॉडल एक्ट्रेस सीमा मीना के पति आशीष मीना मुंबई में रेलवे में पेशे से इंजीनियर हैं। सीमा एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने से कभी भी पीछे नहीं हटती। सीमा मीणा FENTA Association की राष्ट्रीय सदस्य है। वह मिसेज एशिया इंडिया 2021 और मिसेज राजस्थान 2023 रह चुकी हैं। सीमा ब्यूटी पेजेंट शो फेश ऑफ गुजरात 2023 और मिस एंड मिसेज सुपर इंडियन मॉडल 2024 में ज्यूरी मेंबर रही हैं।
सीमा को हर कदम पर उनके पति आशीष का भरपूर सहयोग मिलता है।

Post a Comment

 
Top