0
◼️रोजगार मेला सहित विविध कार्यक्रमों का होगा आयोजन 
◼️दिंडोशी में होगा रुद्राभिषेक का आयोजन 

मुम्बई। आर्थिक राजधानी मुंबई के सफल बिजनेसमैन और द्वारकामाई चैरिटी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरीशंकर चौबे जी के 38 वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में दिंडोशी विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में सेवा दिवस के रूप में विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। उनका जन्मदिवस आगामी 12 अगस्त को है। इसके पूर्व 1 अगस्त से ही सेवा कार्यक्रमों की शुरुआत हो जाएगी। 
दिंडोशी के झोपड़पट्टी क्षेत्रों से गरीब बच्चों को मैकडोनाल्ड में ले जाकर पार्टी समारोह, खाना-पीना, उनके मनोरंजन हेतु हास्य कार्यक्रम, मोटिवेशनल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह प्रत्येक दिन कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसमें क्रमशः वृक्षारोपण, महिलाओं को साड़ी वितरण, बुजुर्ग, विधवा और जरूरतमंद गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण, मेडिकल कैम्प, चश्मा वितरण, दिव्यांगों को व्हीलचेयर वितरण आदि कार्यक्रम शामिल है। 
गौरीशंकर चौबे के स्वस्थ, खुशहाल एवं दीर्घायु जीवन के लिए दिंडोशी क्षेत्र के अनेक मंदिरों में रुद्राभिषेक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 
अंत में 11 अगस्त रविवार की शाम शिवाजी नगर स्थित नूतन विद्यालय में महा रोजगार मेले से कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। इस रोजगार मेले में बड़ी-बड़ी कंपनियां हिस्सा लेंगी। इस दौरान सेवा दिवस 12 अगस्त की पूर्व संध्या पर विशेष तौर पर 38 सिलाई मशीन, छात्रों को स्कूल की फीस, परिवारों को राशन किट, लोगों को कान की मशीन, दिव्यांगों को व्हीलचेयर वितरण किया जाएगा।

Post a Comment

 
Top