0


मुंबई, 11 अगस्त 2024 – श्री शैलेंद्र भारती को मिशन पत्रकारिता के आर्ट एंड कल्चर विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। इस महत्वपूर्ण पद पर उनकी नियुक्ति के आदेश मिशन पत्रकारिता के अध्यक्ष श्री शैलेश जायसवाल द्वारा जारी किए गए। नियुक्ति पत्र माननीय सांसद श्री रविंद्र वायकर के हाथों श्री शैलेंद्र को प्रदान किया गया।

उल्लेखनीय है कि रामानंद सागर की सुप्रसिद्ध टीवी धारावाहिक रामायण के गीतों को अपने सुरों से सजानेवाले आनंद कुमार सी के पुत्र श्री शैलेंद्र भारती ने अपने व्यापक अनुभव और समर्पण के साथ आर्ट और कल्चर के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी ने भी कई बार मंच पर अपने भाषण में उल्लेख किया है कि वे हररोज अपने दिन की शुरूवात श्री शैलेंद्र भारती के भजन सुनकर ही करते हैं।   उनके नेतृत्व में, मिशन पत्रकारिता का यह विंग नई ऊंचाइयों तक पहुंचने की उम्मीद रखता है, और देशभर में कला और संस्कृति के प्रसार और संरक्षण के लिए नवाचारपूर्ण कदम उठाए जाएंगे।

नियुक्ति के दौरान, श्री शैलेश जायसवाल ने श्री शैलेंद्र के कार्यक्षमता और उनकी प्रतिबद्धता की सराहना की। उन्होंने कहा, "श्री शैलेंद्र भारती के पास इस क्षेत्र का गहरा ज्ञान और अनुभव है। हमें पूरा विश्वास है कि उनके नेतृत्व में मिशन पत्रकारिता के आर्ट एंड कल्चर विंग का कामकाज और भी प्रभावी और विस्तृत होगा।"

इस मौके पर श्री रविंद्र वायकर ने भी श्री शैलेंद्र भारती को बधाई देते हुए कहा, "यह सम्मान न केवल श्री शैलेंद्र का नहीं, बल्कि आर्ट और कल्चर के सभी प्रेमियों का है। मुझे विश्वास है कि उनकी अध्यक्षता में मिशन पत्रकारिता का यह विंग नई ऊंचाइयों को छुएगा।"

श्री शैलेंद्र ने अपनी नियुक्ति पर आभार व्यक्त किया और कहा, "यह मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है। मैं इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाऊंगा और आर्ट और कल्चर के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करने की दिशा में कार्य करूंगा।"

मिशन पत्रकारिता का आर्ट एंड कल्चर विंग कला और संस्कृति के क्षेत्र में सृजनशीलता, नवाचार, और सांस्कृतिक धरोहरों के संरक्षण के लिए समर्पित है। श्री शैलेंद्र भारती की नियुक्ति से इस विंग के कार्यों में नए उत्साह और दिशा की उम्मीद है।

इस मौके पर समाजसेविका सुंदरी ठाकूर, गायक अनिल म्हसकर, पत्रकार दिपक कुमार बसवाला, पत्रकार अक्षय सोनकांबले, मिशन पत्रकारिता जूहू टीम के फोटोग्राफर तथा बे-वॉच लाईफ गार्ड के अध्यक्ष बंटी राव समेत कई मान्यवर उपस्थित थे। 


Post a Comment

 
Top