0
To watch the full conversation: https://youtu.be/xdl9O9oZ8Vs?feature=shared

प्राइम वीडियो ने मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के साथ एक स्पेशल राउंडटेबल चैट को रिलीज किया है। इस बातचीत में मजेदार कहानियों और पुराने यादों को इस जोड़ी ने ताजा किया गया है। अपनी क्रिएटिव पार्टनरशिप से हिंदी सिनेमा को बदलने के लिए मशहूर इस जोड़ी के साथ उनके बच्चे भी शामिल हुए, जो अब सफल फिल्मी हस्तियाँ और इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान, ज़ोया अख्तर, फरहान अख्तर, डायरेक्टर नम्रता राव और एनर्जेटिक होस्ट फराह खान भी मौजूद थे, जो एक जानी-मानी कोरियोग्राफर और फ़िल्म मेकर हैं।

इस ओपन चैट में दोनों की यात्रा पर एक दिलचस्प नज़र डाली गई है, जिसमें सरहदी लुटेरा के सेट पर उनकी पहली मुलाकात से लेकर समुद्र के किनारे उनकी लगातार होने वाली मुलाकातों तक के बारे में बात की गई है, जहाँ उनके कई मशहूर आइडियाज बने। जावेद अख्तर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि उनकी साझेदारी इसलिए शुरू हुई क्योंकि उस समय दोनों स्ट्रगलिंग राइटर्स थे।

बातचीत में फिल्म जंजीर से मिले बड़े ब्रेक के बारे में बात की गई, जिसमें अमिताभ बच्चन से जुड़े ‘एंग्री यंग मैन’ किरदार को पेश किया गया और भारतीय सिनेमा को बदला। इस महत्वपूर्ण पल को याद करते हुए, फराह खान ने बातचीत को जीवंत रखा और अगली पीढ़ी-सलमान, जोया और फरहान को शामिल किया, जिन्होंने बताया कि इन फिल्मी दिग्गजों के साथ रहने से उनके अपने करियर पर क्या प्रभाव पड़ा।

एंग्री यंग मेन से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहीं नम्रता राव ने कहा कि वह इस जोड़ी के काम की प्रशंसा करती हैं, भले ही वह उनके समय की नहीं हैं। यह डॉक्यूसीरीज सलीम-जावेद द्वारा लिखी गई मशहूर फिल्मों पर नज़र डालती है और हिंदी सिनेमा पर उनके प्रभाव के बारे में एक नया नज़रिया पेश करने का वादा करती है।

राउंड टेबल का समापन सलीम-जावेद की पॉपुलर फिल्मों के बारे में एक सवाल जवाब के साथ हुआ, जिसने सभी को उत्साहित और बांधे रखा।
सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूसर, एंग्री यंग मेन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में सलमा खान, सलमान खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती का नाम शामिल है, और इसके साथ नम्रता राव अपना डायरेव्टोरियल डेब्यू कर रही हैं। एंग्री यंग मेन का प्रीमियर 20 अगस्त को भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

Post a Comment

 
Top