Thursday 22 August 2024

एक्ट्रेस सीमा मीना अभिनीत एलबम "ओ मेरे हमदम" का वीडियो रिलीज

मुंबई। एक्ट्रेस सीमा मीना अभिनीत एलबम "ओ मेरे हमदम" का ऑडियो और 150 से अधिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है जिसे लाखों करोड़ों दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। 
21 अगस्त 2024 को इस एलबम का वीडियो बॉलीवुड के प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर मनमीत सिंह के हाथों रिलीज हुआ। जिसे शाइनिंग स्टार यूट्यूब प्लेटफॉर्म में देखा जा सकता है। 
वीडियो रिलीज के अवसर पर निर्माता डॉ निकेश जैन माधानी, डॉ रामकुमार पाल, एक्ट्रेस सीमा मीना सहित पूरी प्रोडक्शन टीम की उपस्थिति रही। 
"ओ मेरे हमदम" एलबम के वीडियो में दर्शक सीमा मीना को मनमोहक अंदाज में गिटार बजाते हुए देख सकते हैं जिसके लिए उन्होंने विशेष रूप से ट्रेनिंग ली हैं। एलबम में सीमा के साथ को-एक्टर विपिन सिंह हैं। 
इस एलबम के सिंगर आदित्य जैन, कंपोजर मीत ट्यून्स, विराज विधीर, गीतकार मनीष सिंह और डायरेक्टर तान्या थानादार हैं।
मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी ने बतौर प्रोड्यूसर रोमांटिक एलबम "ओ मेरे हमदम" का निर्माण किया है।
सीमा मीना ने डॉ निकेश जैन माधानी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे टैलेंट को पहचाना और अपने एलबम में अवसर देते हुए मुझे लॉन्च किया जो कि मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है।
"ओ मेरे हमदम" एलबम को शाईनिंग स्टार और माधानी फाइनेंस एंड इंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है।
इस एलबम के निर्माण में ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सर्वेसर्वा डॉ योगेश लखानी, सोशल वर्कर डॉ रामकुमार पाल के साथ साथ निशान कुमार का भरपूर सहयोग रहा और मीत ब्रदर्स के साथ उनकी पूरी टीम का भी उत्साहजनक सहयोग प्राप्त हुआ।
इससे पहले सीमा मीना टीवीएस के लिए एड शूट में अमिताभ बच्चन और महेंद्र सिंह धोनी के साथ काम कर चुकी हैं। हाल ही सीमा ने एक एनर्जी ड्रिंक 7 हॉर्स के लिए पोस्टर शूट की है। साथ ही वह कई प्रिंट शूट और पोस्टर शूट में मुख्य भूमिका निभा चुकी है।
 राजस्थान सरकार के कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक्ट्रेस सीमा मीना जुड़ी हैं।
आपको बता दें कि सीमा मीणा राजस्थान राज्य के सवाई माधोपुर की रहने वाली हैं। फैशन इंडस्ट्री में वह कई ब्यूटी पेजेंट कंपीटिशन में नए मॉडल को ट्रेनिंग और ग्रूमिंग करती है। इसके अलावा वह एक सोशल वर्कर के रूप में लड़कियों के उत्थान के लिए नियमित कार्य करती रहती हैं और वह अनेक लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं।
सीमा मीणा के उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों को देखते हुए उन्हें पिछले दिनों मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद महाराज के हाथों सम्मान मिल चुका है। इसके अलावा सीमा को फिल्म तेरे नाम की एक्ट्रेस भूमिका चावला के हाथों तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स 2024, फिल्म परदेश की एक्ट्रेस महिमा चौधरी के हाथों ग्लैमर एंड लाइफ स्टाइल अवार्ड 2024 और फिल्म मोहब्बतें की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के हाथों नेशनल इंपैक्ट अवार्ड 2024 मिल चुका है।
 मुंबई में निवासरत मॉडल एक्ट्रेस सीमा मीना के पति आशीष मीना मुंबई में रेलवे में पेशे से इंजीनियर हैं। सीमा एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने से कभी भी पीछे नहीं हटती। सीमा मीणा FENTA Association की राष्ट्रीय सदस्य है। वह मिसेज एशिया इंडिया 2021 और मिसेज राजस्थान 2023 रह चुकी हैं। सीमा ब्यूटी पेजेंट शो फेश ऑफ गुजरात 2023 और मिस एंड मिसेज सुपर इंडियन मॉडल 2024 में ज्यूरी मेंबर रही हैं।

No comments:

Post a Comment