0
मुम्बई। यदि आप भी रोजी रोजगार की तलाश में है तो आपके लिए खुशखबरी है और साथ ही सुनहरा अवसर भी। यदि आप दसवीं, बारहवीं, ग्रेज्युएशन कम्प्लीट है या फ्रेशर है तो भी देश की दिग्गज कम्पनियों में काम करने का आपको मौका मिल सकता है। लगभग 100 से अधिक कम्पनियां इस महा रोजगार मेले में शामिल होने वाली है। इसके अलावा दसवीं फेल या कम पढ़े लिखे हुए युवाओं के लिए भी जॉब के अवसर उपलब्ध है। 
द्वारिकामाई चैरिटी संस्था की ओर से मालाड पूर्व शिवाजी नगर, कुरार गांव स्थित नूतन विद्या मंदिर विद्यालय में आगामी दि. 11 अगस्त रविवार को सुबह 9 से शाम 4 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। 
टीम एच. आर. के हेड और संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरीशंकर चौबे ने युवाओं से आह्वान किया है कि बड़ी संख्या में वे इस रोजगार मेले में आए और साथ ही अपने संपर्क के बेरोजगारों को भी ले आए ताकि उन्हें भी आसानी से रोजगार प्राप्त हो तथा वे भी अपने परिवार का भरण पोषण करने में समर्थ हो पाए। स्मरण रहे, एक व्यक्ति को रोजगार दिलाने का अर्थ है उसके परिवार को आर्थिक सम्बल प्रदान करना और उसे स्वावलम्बी बनाना। यदि आप किसी की सच्चे दिल से सहायता करना चाहते है तो महा रोजगार मेला की सूचना अपने परिचितों को अवश्य दें ताकि किसी का भला हो जाए। 
अधिक जानकारी के लिए संस्था के मोबाइल क्र. 8828410054/ 8828410249/ 8828410429 पर सम्पर्क करें।

Post a Comment

 
Top