0
नवी मुंबई। अपोलो हॉस्पिटल्स नवी मुंबई प्रतिष्ठित नवभारत हेल्थ केयर समिट एंड अवॉर्ड्स 2024 में मुंबई के सर्वश्रेष्ठ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल सम्मानित हुआ। यह पुरस्कार न केवल उत्कृष्टता का प्रतीक है, बल्कि प्रदान करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता की हार्दिक स्वीकृति है। विश्व स्तरीय स्वास्थ्य देखभाल जो करुणा और मानवीय संबंध में गहराई से निहित है। यह हमारे मरीजों के हम पर विश्वास और प्यार को दर्शाता है, जो हमें सहानुभूति, समर्पण और देखभाल के साथ उपचार के अपने मिशन को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है।
 अरुणेश पुनेठा (क्षेत्रीय सीईओ - पश्चिमी क्षेत्र, अपोलो अस्पताल) ने कहा,"यह पुरस्कार अपोलो हॉस्पिटल्स नवी मुंबई में हमारी पूरी टीम के समर्पण और जुनून का प्रतिबिंब है। हर दिन, हम जीवन को छूने, ठीक करने और अपने रोगियों और उनके परिवारों में आशा लाने का प्रयास करते हैं। सर्वश्रेष्ठ सुपर के रूप में पहचाना जा रहा है मुंबई में स्पेशलिटी अस्पताल हमारे अस्पताल के लिए सिर्फ एक प्रशंसा नहीं है, बल्कि हमारे मरीजों द्वारा हम पर रखे गए प्यार और विश्वास का प्रमाण है। हम करुणा और सहानुभूति के साथ स्वास्थ्य देखभाल के उच्चतम मानकों को प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर मरीज़ को यह सुविधा मिले हमारे दरवाज़ों को यथासंभव सर्वोत्तम देखभाल मिलती है।"

डॉ. किरण शिंगोटे (यूनिट प्रमुख, अपोलो अस्पताल, नवी मुंबई) ने कहा,"यह पुरस्कार उन अनगिनत जिंदगियों की याद दिलाता है जिन्हें हमने छुआ है और जो मुस्कान हम अपने मरीजों के चेहरे पर वापस लाए हैं। हमारा यह यात्रा पुनर्प्राप्ति, लचीलेपन और आशा की कहानियों से प्रेरित है जो हमारे मरीज़ हमारे साथ साझा करते हैं। यह मान्यता हमें न केवल सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के अपने मिशन को जारी रखने के लिए प्रेरित करती है बल्कि प्रत्येक मरीज के लिए उपचार और आराम का स्थान भी प्रदान करती है।

यह सम्मान उत्कृष्टता की हमारी निरंतर खोज और हमारे गहरे विश्वास को दर्शाता है कि हम जिस भी जीवन को छूते हैं वह सर्वोत्तम देखभाल, करुणा और सम्मान का हकदार है। हम यह पुरस्कार अपने मरीजों को समर्पित करते हैं, जो हमें हर दिन अतिरिक्त प्रयास करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Post a Comment

 
Top