0
मुंबई। भाई बहन के स्नेह, प्यार और रक्षा का त्योहार रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में जोगेश्वरी इलाके में एआईएमआईएम नवनियुक्त मुम्बई अध्यक्ष रईस लश्करिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लगभग 7 हज़ार हिन्दू, मुस्लिम महिलाओं ने उन्हें राखी बांधी। कुछ बहनों ने आशीर्वाद दिया तो किसी ने उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।
 एआईएमआईएम के पूर्व मुम्बई अध्यक्ष को हटाकर रईस लश्करिया को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया गया है। पत्रकारों से उन्होंने कहा, हमें पूरा यकीन है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी और हमारे कई विधायक जीत कर आएंगे। हमारे महाराष्ट्र अध्यक्ष इम्तियाज़ जलील महा विकास आघाडी के साथ गठबंधन की पेशकश की है। हमारी पार्टी और महा विकास आघाडी का मसकद वर्तमान सरकार और उसकी सहयोगी पार्टी को हराना है। साथ ही उन्होंने दुख जाते हुए कहा कि बदलापुर और पश्चिम बंगाल की दर्दनाक घटना समाज के लिए कलंक है। बहन बेटियों पर ऐसा अत्याचार असहनीय है। दोषियों पर कड़ी कारवाई होनी चाहिए।
 कुल मिलाकर रक्षाबंधन का ये कार्यक्रम शानदार रहा था, लेकिन राजनीतिक गलियारे में ये भी चर्चा है कि मुसलमानों के हित की बात करने वाली पार्टी की अब हिन्दू वोट बैंक पर भी नज़र है।

Post a Comment

 
Top