Sunday 15 September 2024

सुनील राणे द्वारा आयोजित "भक्तिरास नवरात्र महोत्सव 2024" के लिए भूमि पूजन संपन्न

मुंबई। नवरात्रि उत्सव के लिए मुंबई के साथ ही पूरे देश में बोरीवली बहुत प्रसिद्ध है। बोरीवली में कोरा केंद्र ग्राउंड में दुर्गा देवी नवरात्र उत्सव समिति द्वारा आयोजित होने वाले "भक्तिरास नवरात्र महोत्सव 2024" के लिए भूमि पूजन, वास्तु पूजन और कलश पूजन का आयोजन किया गया। बोरिवली के विधायक सुनील राणे के द्वारा प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाले "भक्तिरास नवरात्र महोत्सव 2024" के लिए भूमि पूजन के अवसर पर गोपाल शेट्टी (पूर्व सांसद, उत्तर मुंबई) उपस्थित रहे।
विधायक सुनील राणे के द्वारा प्रस्तुत और दुर्गा देवी नवरात्रि उत्सव समिति द्वारा आयोजित “भक्तिरास नवरात्र महोत्सव 2024”  के भव्य आयोजन में अधिक से अधिक बोरीवली की स्थानीय जनता के साथ ही मुंबईकर को आकर्षित करने के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही है। 
इस अवसर पर सुनील राणे ने बताया कि भक्तिरास नवरात्र महोत्सव में  नवरात्रि के त्यौहार का उत्साह और गीत संगीत की धूम रहेगी। बोरिवली गुजराती समाज संस्कृति और परंपरा का केंद्र है। इस वर्ष भी बॉलीवुड गीतों के साथ ही पारंपरिक संगीत पर नवरात्रि के त्यौहार के रंग दोगुना करने की तैयारी लगभग पूरी हो गई है।

No comments:

Post a Comment