0
मुंबई:- टोविनो थॉमस, जो फिल्म "मिन्नल मुरली" के माध्यम से दर्शकों के बीच पसंदीदा बन गए, "ARM" में तीन अलग-अलग भूमिकाओं - मणियन, कुंजिकेलु और अजयन में दिखाई दे रहे हैं। "ARM" - एक अखिल भारतीय फंतासी फिल्म है। नवोदित जितिन लाल द्वारा निर्देशित और डॉ. ज़कारिया थॉमस के साथ मैजिक फ्रेम्स और UGM मोशन पिक्चर्स के बैनर तले लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, "ARM" पूरी तरह से 3D में बनाई जा रही है और मलयालम सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म 12 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच, फिल्म "ARM" ने अपनी सेंसर समीक्षा पूरी कर ली है और उसे U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। फिल्म में एक्शन, इमोशन और फंतासी तत्व का एक बेहतरीन मिश्रण होने का वादा किया गया है। टोविनो थॉमस तीन अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे: मणियन, कुंजिकेलु और अजयन। निर्माता फिलहाल हैदराबाद में प्रचार गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 25 अगस्त को रिलीज़ हुआ "ARM" का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ, जिसे हर भाषा में लाखों बार देखा गया। दिलचस्प और लुभावने ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए उम्मीदें बढ़ा दी है। प्रतिष्ठित मैत्री मूवी डिस्ट्रीब्यूटर्स फ़िल्म को तेलुगु में रिलीज़ कर रहे हैं। "कान" और "चिट्ठा" जैसी फ़िल्मों के लिए काफ़ी प्रशंसा पाने के बाद, डिबू नैनन थॉमस ने "ARM" के लिए संगीत तैयार किया है। तमिल, तेलुगु और मलयालम फ़िल्मों के ज़रिए लोगों का ध्यान खींचने वाली कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश और सुरभि लक्ष्मी फ़िल्म में मुख्य महिला किरदार निभा रही हैं। बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उथमन, हरीश पेराडी, कबीर सिंह, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की पटकथा सुजीत नांबियार ने लिखी है। 
मलयालम सिनेमा से शुरुआत करने वाले और अब बॉलीवुड में पहुँच चुके जोमन टी. जॉन "ARM" की सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं। संपादन शमीर मुहम्मद ने किया है। सह-निर्माता जस्टिन स्टीफन हैं, और कार्यकारी निर्माता नवीन पी. थॉमस और प्रिंस पॉल हैं। अतिरिक्त पटकथा का श्रेय दीपू प्रदीप को जाता है। फिल्म के स्टंट का समन्वय विक्रम मूर और "कंटारा" फेम फीनिक्स प्रभु ने किया है। फिल्म को प्रमुख उद्योग खिलाड़ियों द्वारा वितरित किया जाएगा, जिसमें होम्बले फिल्म्सज कन्नड़ रिलीज को संभालेंगे, तेलुगु के लिए माइथ्री मूवी डिस्ट्रीब्यूटर्स और हिंदी के लिए अनिल थडानी, 12 सितंबर को कई भाषाओं में एक भव्य रिलीज सुनिश्चित करेंगे।
मूवी: एआरएम, 
बैनर: मैजिक फ्रेम्स, यूजीएम मोशन पिक्चर्स, 
कास्ट: टोविनो थॉमस, कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश, सुरभि लक्ष्मी, बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उत्तमन, हरीश पेराडी, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी। 
पटकथा, निर्देशन: जितिन लाल 
निर्माता: लिस्टिन स्टीफन, 
कार्यकारी निर्माता: डॉ. विनीत एमबी 
प्रोडक्शन डिज़ाइन: गोकुल दास 
मेकअप: रॉनक्स जेवियर 
कॉस्ट्यूम डिजाइनर: प्रवीण वर्मा 
प्रोडक्शन कंट्रोलर: प्रिंस राफेल 
फाइनेंस कंट्रोलर: शिजो डोमिनिक 
प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव: लिजू नादेरी 
क्रिएटिव डायरेक्टर: दीपिल देव 
कास्टिंग डायरेक्टर: शनीम सईद 
कांसेप्ट आर्ट और स्टोरीबोर्ड: मनोहरन चिन्ना स्वामी 
स्टंट: विक्रम मोरे, फीनिक्स प्रभु 
गीत: मनु मंजीत 
मुख्य एसोसिएट डायरेक्टर: श्रीलाल 
एसोसिएट डायरेक्टर: सरथ कुमार नायर, श्रीजीत बालगोपाल साउंड डिज़ाइन: सिंह 
सिनेमा ऑडियोग्राफी: एमआर राजकृष्णन

- मुंबई से जीत की रिपोर्ट

Post a Comment

 
Top