0
डीकेएस प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले एक बेहद ही रोमांटिक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'दिल में उतरने लगे हो' रामजी गुलाटी यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस ओटीटी 3 फेम विशाल पांडेय अभिनय कर रहे हैं जो कि एक यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर भी हैं। वीडियो में उनके साथ सिंगर और अभिनेत्री सोना मेधी हैं। म्यूजिक वीडियो के निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा और निर्देशक रामजी गुलाटी हैं। गाने के बोल राजेश निषाद ने लिखे हैं और गाने को अपनी सुंदर आवाज से सजाया है अभय जोधपुरकर और सोना मेधी ने। इस गाने को संगीत से सजाया है संगीतकार आशिक इलाही ने। 
डीकेएस प्रोडक्शंस हॉउस के ऑनर दीपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि यह म्यूजिक वीडियो बतौर निर्माता उनकी पहली शुरुआत है और म्यूजिक वीडियो लॉन्च होते ही इसे जनता का अच्छा सहयोग प्राप्त हो रहा है। दीपेंद्र कुमार शर्मा जयपुर के रहने वाले हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' फिल्म में उन्होंने असिस्टेंट डिजाइनर के रूप में दो सालों तक काम किया है। कॉमेडी बचाओ शो में वह काम कर चुके हैं और कई फेमस सेलिब्रिटी जैसे श्रीदेवी, सान्या मल्होत्रा और प्रियांक शर्मा के पर्सनल स्टाइलिस्ट के रूप में वह काम कर चुके हैं। वेब सीरीज सीक्रेट गेम्स, फिल्म 'फोन भूत', स्पेशल ओप्स वन पॉइंट फाइव और प्रोडक्शन हाउस फ्राइडे फिल्म वर्क और यशराज फ़िल्म के साथ काम कर चुके हैं। 
गीत के बारे में बात करते हुए दीपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि यह बेहद रोमांटिक सॉन्ग है जो लोगों के दिलों तक आसानी से पहुंच जाएगा। आगामी कुछ म्यूजिक एलबम पर वो काम कर रहे हैं। एक अभिनेता के बजाय निर्माता के रूप में उन्हें इंडस्ट्री से जुड़ने से कई फील्ड्स की जानकारियां और अनुभव प्राप्त हुआ है जैसे मार्केटिंग, फोटोग्राफी, वितरण आदि। जल्द ही वह वेबसीरीज, शॉर्ट फिल्म और फिल्म निर्माण करना चाहते हैं और आगामी समय में अपनी कंपनी डीकेएस को ऊंचाइयों तक लेकर जाना चाहते हैं। अपने प्रोडक्शन हॉउस के द्वारा नए टैलेंट को भी मौका देना चाहते हैं। वह अपने साथ नए लोगों को सेलिब्रिटी के साथ काम करने का मौका देकर उनकी प्रतिभाओं को जनता तक पहुँचाना चाहते हैं। 
आसाम की रहने वाली इस म्यूजिक वीडियो की गायिका और अभिनेत्री सोना मेधी ने बताया कि वह एक गायिका के रूप में आगे काम करना चाहती हैं। पिछले 8 वर्ष से वह मुंबई में हैं और एक कंपनी में एचआर के रूप में कार्यरत हैं। उनकी पसंदीदा गायिका सुनिधि, श्रेया घोषाल और पलक मुछाल है जिन्हें देखकर सुनकर वह सिंगिंग के लिए प्रेरित हुई हैं। वह आगे सिंगिंग में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि गाने की शूटिंग दुबई में हुई है जिसमें उनके टीम ने भरपूर सहयोग दिया।

Post a Comment

 
Top