0
"ओ मेरे हमदम" गाने की लीड एक्ट्रेस सीमा मीणा और प्रोड्यूसर डॉ निकेश जैन माधानी के बीच आई दरार

क्या सीमा मीणा ने डॉ निकेश जैन माधानी को धोखा दिया !

मुम्बई। डॉ निकेश जैन माधानी मुंबई के जाने माने बिजनेसमैन हैं जिन्होंने कई अवार्ड शो करवाये और कई अवार्ड शो में में उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में सम्मानित किया गया। साथ ही उन्हें कई जगहों और कार्यक्रमों में मान सम्मान मिलता रहता है। कई कार्यक्रमों को स्पांसरशिप भी किए हैं। इनकी कई कंपनियां है और बड़ा व्यवासाय भी है।
हाल ही में डॉ निकेश जैन माधानी ने अवार्ड शो किया था और उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग भी प्रोड्यूस किया जिसका नाम है 'ओ मेरे हमदम'। इस म्यूजिक वीडियो की लीड एक्ट्रेस सीमा मीणा है। सूत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि अभिनेत्री सीमा मीणा और निकेश जैन माधानी अब आगे साथ काम नहीं करेंगे। साथ ही यह भी पता चला है कि सीमा मीणा और डॉ निकेश जैन माधानी के बीच आपसी में मतभेद हुआ है और उनके बीच झगड़े हुए हैं।
इस बारे में जब डॉ निकेश जैन माधानी बातचीत की गई तब उन्होंने कहा कि सही वक्त आने पर वह स्वयं सबका बता देंगे कि आखिर क्यों वो सीमा के साथ आगे काम नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि जो भी कहूंगा सच कहूंगा बस सही समय का इंतजार कर रहा हूँ। 
कई अवार्ड शो और कार्यक्रमों में सीमा मीणा और निकेश माधानी को साथ में देखा गया है। हर समय निकेश माधानी और सीमा मीणा एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं, मगर इस बार क्या वजह रही कि दोनों की राह अलग हो गयी। अभी सही वजह सामने नहीं आयी है लेकिन दोनों के बीच आपसी मतभेद की खबरों में धुंआ उठता नजर आ रहा है। 
प्राप्त सूत्रों के अनुसार डॉ निकेश जैन माधानी के वीडियो सांग में सीमा मीणा ने काम किया था और यह अलबम हिट भी हुआ। लेकिन अलबम के रिलीज होने के बाद से  सीमा और निकेश की बीच मतभेद पैदा हुए। साथ ही सीमा ने ढंग से प्रमोशन भी नहीं किया जिससे निर्माता डॉ निकेश जैन माधानी को नुकसान हुआ।

Post a Comment

 
Top