0
मुंबई। नेक्सस बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के कृष्णा पटेल को 31 अगस्त को होने वाले महाराष्ट्र गौरव पुरस्कार 2024 के लिए चयनित किया गया है। यह पुरस्कार उनके बेहतर कंस्ट्रक्शन और ग्राहकों की सेवा के लिए दिया जा रहा है। 

बता दें कि नेक्सस बिल्डर्स एंड डेवलपर्स को वर्ष 2016 में कृष्णा नोर, रमेश रामजियानी, जयंतीलाल नोर, स्वर्गीय परषोत्तम रामजियानी, विरल रमेश रामजियानी द्वारा स्थापित किया गया था, जो पहली पीढ़ी के उद्यमी हैं।

नेक्सस डेवलपर्स भारत की अग्रणी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक है। जो पिछले 7 वर्षों से भी अधिक सम्मानित प्रतिबद्धताओं, अखंडता, नवाचार और गुणवत्ता की समय पर डिलीवरी के लिए प्रचलित है। 

नेक्सस प्रोजेक्ट्स, एक ऐसा नाम है जिस पर आज लोगों का सबसे ज्यादा भरोसा झलकता है। कृष्णा नोर और विरल रमेश रामजियानी के नेतृत्व और उनकी टीम के समर्पण ने नेक्सस डेवलपर्स को भारत की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनी बना दिया है।

आज, कंपनी की मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में मजबूत उपस्थिति है और इसने रियल एस्टेट उद्योग में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक के रूप में अपना स्थान बना लिया है। यह कंपनी सबसे तेजी से बढ़ती संस्थाओं में से एक है-

इस कंपनी ने रियल एस्टेट क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों के साथ समझौता किया है। नेक्सस डेवलपर्स भारत में रियल एस्टेट क्षेत्र में अग्रणी धावकों में से एक होने के लिए आश्वस्त हैं।

महाराष्ट्र गौरव पुरस्कार के लिए चयनित हुए कृष्णा पटेल ने कहा कि वे इस सम्मान के लिए आयोजक प्रेरणा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष नामदेव झिंगाडे के अत्यंत आभारी हैं तथा वे अपने प्रोजेक्ट के माध्यम से मुंबईकरों को सस्ते दामों में उत्तम दर्जे के घर उपलब्ध कराने के लिए सदैव प्रतिबद्धित रहेंगे।

Post a Comment

 
Top