0
मुंबई। भारत के प्रमुख इवेंट मार्केटिंग सर्विस प्रोवाइडर, ट्रज़ी इनोवेशन्स ने एआई-संचालित होलोग्राफिक समाधानों के अग्रणी डच टेक्नोलॉजी प्रोवाइडर, होलोकनेक्ट्स के साथ साझेदारी में होलोबॉक्स लॉन्च किया है। उक्त लॉन्च एक प्रमुख इवेंट के दौरान किया गया। इस साझेदारी से भारत के मार्केटिंग परिदृश्य में उन्नत होलोग्राफिक डिस्प्ले का चलन तेजी से बढ़ने की उम्मीद है। ट्रज़ी इनोवेशन्स को भारत में होलोकनेक्ट्स के होलोबॉक्स द्वारा विशिष्ट डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर के रूप में भी चुना गया है।

होलोबॉक्स, होलोकनेक्ट्स का प्रमुख प्रोडक्ट है। बदलाव लाने के लिए तैयार किया गया यह होलोग्राफिक डिस्प्ले सिस्टम व्यवसायों को इमर्सिव 3डी विज़ुअल बनाने की सुविधा देता है, वह भी विशेष चश्मे या हेडसेट्स की आवश्यकता के बिना। आकर्षक डिज़ाइन वाले होलोबॉक्स में यूज़र-फ्रेंडली इंटरफेस शामिल है। होलोबॉक्स यह पुनः परिभाषित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि ब्रैंड्स ग्राहकों के साथ कैसे जुड़ते हैं। यह प्रोडक्ट की परफॉर्मेंस, आकर्षक विज्ञापन अभियानों और बेहतर अनुभव वाले मार्केटिंग एक्टिवेशन्स के लिए अद्वितीय अवसर प्रदान करता है। होलोबॉक्स और होलोबॉक्स मिनी न सिर्फ 'प्लग एंड प्ले' सिस्टम्स हैं, बल्कि यूज़र-फ्रेंडली भी हैं। दोनों ही प्रोडक्ट्स को कहीं भी होलोग्राम प्रदर्शित करने के लिए केवल बिजली और इंटरनेट की आवश्यकता होती है।

भारत में होलोबॉक्स के विशिष्ट डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में, ट्रज़ी इनोवेशन्स होलोग्राफिक टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल में मदद करते हुए भारतीय व्यवसायों को सशक्त बनाएगा। ट्रज़ी इनोवेशन्स का व्यापक नेटवर्क और भारतीय बाजार की समझ तथा होलोग्राफिक इनोवेशन में होलोकनेक्ट्स की विशेषज्ञता मिलकर इस साझेदारी को मजबूत बनाते हैं। इससे विभिन्न उद्योगों के मार्केटर्स के लिए नए अवसर उत्पन्न होंगे।

 उक्त साझेदारी पर अपने विचार रखते हुए, चैतन्य बगई (फाउंडर और सीईओ, ट्रज़ी इनोवेशन्स) ने कहा कि हमें भारत में होलोबॉक्स लॉन्च करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह अभूतपूर्व 3डी कॉन्टेंट और लाइव टेलीपोर्टेशन क्षमताओं को शामिल करता है। होलोकनेक्ट्स के साथ हमारी साझेदारी क्षेत्र में हमारे गहन अनुभवों को फिर से परिभाषित करेगी। यह यूज़र्स को उन तरीकों से जुड़ने और अपनाने में सक्षम बनाता है, जिन्हें कभी असंभव माना जाता था।
लॉन्च इवेंट में विभिन्न क्षेत्रों में होलोबॉक्स की बहुमुखी प्रतिभा और प्रभाव देखने को मिला। इन क्षेत्रों में रिटेल, ऑटोमोटिव, शिक्षा और मनोरंजन शामिल हैं। उपस्थित लोगों ने देखा कि कैसे होलोग्राफिक विज़ुअल्स, प्रोडक्ट के प्रेज़ेंटेशन्स को किस प्रकार सबसे बेहतर बना सकते हैं, ब्रैंड की स्टोरीटेलिंग को बढ़ावा दे सकते हैं और ग्राहकों को उत्तम अनुभव प्रदान कर सकते हैं। इवेंट में मेहमानों के लिए एक इंटरैक्टिव ज़ोन भी सेट किया था, जो होलोबॉक्स के अंदर एक फोटो सेशन और एक लाइव टेलीपोर्टेशन से सुसज्जित था।

इस अभूतपूर्व टेक्नोलॉजी को भारत में पेश करने को लेकर अपना उत्साह साझा करते हुए, एंड्री स्मिथ (सीईओ और को-फाउंडर, होलोकनेक्ट्स) ने कहा कि हम ट्रज़ी एक्स के साथ साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं। यह एक ऐसी कंपनी है, जो टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन और सामुदायिक विकास के प्रति हमारे दृष्टिकोण से मेल खाती है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य होलोबॉक्स की परिवर्तनकारी शक्ति को भारत में लाना, कनेक्शन्स बढ़ाना, कम्युनिकेशन को बेहतर बनाना और व्यवसायों को आगे बढ़ने में मदद करना है।
भारत में होलोबॉक्स को शुरू करने के पीछे का दृष्टिकोण मार्केटिंग परिदृश्य में महत्वपूर्ण बदलाव लाना है। इससे ब्रैंड्स को चुनौतियों से निपटने और अपने दर्शकों के साथ मजबूत संबंध बनाने में मदद मिलेगी। इसके संभावित अनुप्रयोग असीमित हैं, जिनमें इंटरैक्टिव इन-स्टोर डिस्प्ले और वर्चुअल प्रोडक्ट्स के लॉन्च से लेकर इमर्सिव ट्रेड शो अनुभव और एजुकेशनल प्रेज़ेंटेशन्स तक बहुत कुछ शामिल हैं।

होलोबॉक्स में सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी शामिल है और बदलाव लाने की अभूतपूर्व क्षमता है। ऐसे में, इसका लक्ष्य भारत के मार्केटिंग क्षेत्र में खुद को गेम-चेंजर के रूप में स्थापित करना है। ट्रज़ी इनोवेशन्स और होलोकनेक्ट्स की साझेदारी व्यवसायों को सशक्त बनाने की उनके साझा दृष्टिकोण को दर्शाती है, जो होलोग्राफिक इनोवेशन के माध्यम से प्रभावशाली अनुभव पेश करने पर आधारित है।
 आपको बता दें कि ट्रज़ी इनोवेशन्स की स्थापना वर्ष 2008 में की गई थी, तब से ही इसने देश की सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक के रूप में अपनी पहचान बरकरार रखी हुई है। 16 वर्षों के अनुभव के साथ, कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि प्रत्येक इवेंट अटूट उत्साह के साथ संपन्न हो। ट्रज़ी एक फुल-सर्विस इवेंट प्लानिंग कंपनी है, जो कॉर्पोरेट और सामाजिक दोनों आयोजनों के लिए संपूर्ण योजना, परामर्श और पर्यवेक्षण की पेशकश करती है। यह व्यक्तिगत रुचियों और प्राथमिकताओं के अनुरूप रचनात्मकता और अनूठापन जोड़ते हुए प्रत्येक इवेंट को शानदार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। चाहे वह कॉर्पोरेट इवेंट हो या फिर सामाजिक, ट्रज़ी आपके इवेंट को सुरुचिपूर्ण, अद्वितीय और यादगार बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ थीम, डिज़ाइन लेआउट, इवेंट फॉर्मेट और सजावट का उपयोग करता है।

ट्रज़ी एक्स के बारे में बता दें कि हम अपने ग्राहकों को अत्यधिक वैयक्तिकृत सेवा ही प्रदान नहीं करते हैं, बल्कि उनके साथ मजबूत संबंध स्थापित करने के उद्देश्य से स्मार्ट और इंटीग्रेटेड टेक्नोलॉजी का उपयोग भी करते हैं। हम आपके ब्रैंड और इवेंट के अनुरूप प्रचार गतिविधियों की एक अनुकूलित श्रृंखला बनाते हैं, ताकि आपको सबसे सबसे बेहतर अनुभव मिल सकें। हमारी टीम पारंपरिक मार्केटिंग में सर्वोत्तम नवाचारों को अपनाने के लिए टेक्नोलॉजी में लगातार प्रगति करती है। ट्रज़ी एक्स टेक और कॉर्पोरेट इवेंट्स में विशेषज्ञता रखता है। इनमें एरियल बैनर, ड्रोन शो, कस्टमाइज़्ड ब्लिंप, स्काई राइटिंग, पारदर्शी एलईडी स्क्रीन, 3डी प्रोजेक्शन मैपिंग, जेट सूट पायलट, होलोग्राफिक अनुभव, फ्लाइंग एलईडी स्क्रीन, आरएफआईडी ब्रेसलेट्स पीवीसी रिस्टबैंड, स्काईडाइविंग पोस्टर रिवील, 3डी बिलबोर्ड आदि शामिल हैं।

होलोकनेक्ट्स के बारे में बता दें कि कुलेम्बर्ग, नीदरलैंड में स्थित प्राइवेट कंपनी, होलोकनेक्ट्स की स्थापना वर्ष 2020 में की गई थी। यह एक प्रमुख टेक्नोलॉजी कंपनी है, जो एआई-संचालित होलोग्राफिक समाधानों में विशेषज्ञता रखती है। होलोकनेक्ट्स के पास उद्योग विशेषज्ञों की एक कुशल टीम है, जो निरंतर रूप से नवाचार अपनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अत्याधुनिक समाधान देने के लिए समर्पित यह कंपनी विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगों को बढ़ावा देते हुए उन्हें सशक्त बनाने का कार्य करती है।

Post a Comment

 
Top