0
ह्यूमन मोबाइल डिवाइस ने पेश किया अलग तरह का मोबाइल; एचएमडी स्काईलाइन, कंटेंट क्रिएशन के लिए खासतौर पर उपयुक्त
108एमपी ओआईएस, 50एमपी टेली तथा 13एमपी अल्ट्रा-वाइड ट्रिपल रियर कैमरा और 50एमपी ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा के साथ, आपको बेहतरीन शॉट मिलेंगे। एचएमडी स्काईलाइन स्मार्टफोन डिजाइन में एक नया मानक स्थापित करता है, जो खूबसूरत है और ‘खुद मरम्मत करें’ की सुविधा के लिए जेन2 रिपेयरेबिलिटी फीचर की पेशकश करता है।

ह्यूमन मोबाइल डिवाइस ने एचएमडी स्काईलाइन लॉन्च करने की घोषणा है। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो 108एमपी ओआईएस, 50एमपी टेली और 13एमपी अल्ट्रा-वाइड ट्रिपल रियर कैमरा के साथ उन्नत कैमरा क्षमता के साथ रिपेयरेबिलिटी की भी पेशकश करता है। नए कैप्चर फ्यूजन, 4x ऑप्टिकल जूम, सेल्फी जेस्चर और स्वाभाविक बोके के साथ शानदार 50 मिमी शॉट्स के लिए पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर एचएमडी स्काईलाइन को फोटोग्राफरों के लिए शानदार पेशकश है।
एचएमडी स्काईलाइन में जेन2 रिपेयरेबिलिटी की सुविधा है, जिससे बैक कवर को खोलने के लिए सिर्फ एक स्क्रू खोल कर घर पर ही रिपेयर करना आसान बन जाता है। एचएमडी की रिपेयरेबिलिटी के प्रति प्रतिबद्धता एचएमडी स्काईलाइन के साथ बरकरार है। इस मोबाइल को देश में मौजूद 45% युवा उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो आसानी से रिपेयर किए जा सकने वाले डिवाइस पसंद करते हैं।
एचएमडी स्काईलाइन पर टिप्पणी करते हुए, एचएमडी के सीईओ एवं वीपी - भारत और एपीएसी, रवि कुंवर ने हाल ही में लॉन्च किए गए मोबाइल के बारे में कहा, "एचएमडी क्रेस्ट 5जी और क्रेस्ट मैक्स 5जी के लॉन्च के बाद, हम एचएमडी स्काईलाइन पेश कर रहे हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो कलात्मकता को व्यावहारिकता के साथ जोड़ता है। 108एमपी हाइब्रिड ओआईएस ट्रिपल रियर कैमरा, कैप्चर फ्यूजन और नाइट मोड 3.0 जैसे उन्नत फीचर के साथ, एचएमडी स्काईलाइन को फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए जरूरी उपकरण बना जाता है। लेकिन बस इतना ही नहीं; एचएमडी स्काईलाइन की नवोन्मेषी जेन2 रिपेयरेबिलिटी, इसके सरल वन-स्क्रू मैकेनिज़्म के साथ, यह सुनिश्चित करती है कि उपयोगकर्ता आसानी से अपने डिवाइस का रखरखाव कर सकें, जिससे यह मज़बूत के साथ टिकाऊ बनता है। चाहे आप शानदार दृश्य कैप्चर कर रहे हों या स्नैपड्रैगन® 7एस जेन 2 चिपसेट से चलने वाले अल्ट्रा-स्मूथ 144 एचज़ेड ओएलईडी डिस्प्ले का आनंद ले रहे हों, एचएमडी स्काईलाइन आधुनिक जीवन के लिए अनुकूलित एक सहज अनुभव प्रदान करता है।"

मनोरंजन के लिए, एचएमडी स्काईलाइन में 144 एचज़ेड रिफ्रेश रेट, एचडीआर वीडियो प्लेबैक और स्टीरियो स्पीकर के साथ एक चमकदार पीओएलईडी डिस्प्ले है - जो छोटी रीलों से लेकर हाई-एंड गेमिंग तक हर चीज़ के लिए एकदम उपयुक्त है। स्नैपड्रैगन® 7एस जेन 2 चिपसेट से चलने वाला यह फोन उच्च प्रदर्शन और सहज मल्टीटास्किंग की सुविधा प्रदान करता है और 12/256जीबी वैरिएंट और 4600 एमएएच बैटरी में उपलब्ध है। यह डिवाइस दो साल के ओएस अपग्रेड और 3 साल के सुरक्षा अपग्रेड के साथ आता है।

एचएमडी स्काईलाइन के कस्टम बटन के स्पष्ट है कि इसमें कस्टमाईजेशन महत्वपूर्ण है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा ऐप, नेविगेशन या यहां तक कि एआई-संचालित असिस्टेंट तक त्वरित पहुंच के लिए व्यक्तिगत शॉर्टकट सेट करने में मदद करता है।
एचएमडी स्काईलाइन का नवोन्मेषी डिजाइन, इसे आसानी से खोलकर ठीक करने के लिए आंतरिक स्क्रू-चालित कैमशाफ्ट की पेशकश करता है। बैक कवर को खोलने के लिए बस एक स्क्रू घुमाएं, तो एक सरल लेकिन सुंदर मैकेनिज्म दिखता है। बैक कवर को हटाने के बाद, उपयोगकर्ता आसानी से स्क्रू तक पहुंच सकते हैं और डिस्प्ले केबल को डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। एचएमडी स्काईलाइन की बैटरी एक बार चार्ज होने पर 48 घंटे तक चलती है और इसके अनोखे डिज़ाइन के कारण इसे आसानी से बदला जा सकता है। यह 800 फुल चार्जिंग साइकिल के बाद अपनी मूल क्षमता का कम से कम 80% बनाए रखता है और किसी भी चुंबकीय क्यूआई2 चार्जर के साथ वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है।
यह फोन 17 सितंबर की मध्यरात्रि से अमेज़न.इन, एचएमडी.कॉम और रिटेल स्टोर पर ट्विस्टेड ब्लैक और नियॉन पिंक कलर में 35999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर: 33डब्ल्यू टाइप सी फास्ट चार्जर मुफ्त मिलेगा।

Post a Comment

 
Top