0
मुंबई। भारत के ऐसे पहले ओटीटी "मल्टीप्लेक्स प्ले" की ऑफिस का मुम्बई के रिलायबल बिजनस सेंटर में उद्घाटन किया गया जो सर्विस प्रोवाइडर है। इसके संस्थापक रेहान अली बिहार के मोतिहारी जिला के रहने वाले हैं। वह इंजीनियर हैं लेकिन तकनीकी क्षेत्र में माहिर होने और फिल्मों का शौक होने की वजह से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आ गए। मल्टीप्लेक्स प्ले एप्प के नए कार्यालय की ओपनिंग के अवसर पर एडवोकेट शैलेश दूबे, आनंद बलराज विज, अली खान, राजा कॉपसॆ, ताहिर कमाल खान, सनी चार्ल्स, निर्माता निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान, जर्नलिस्ट किशन शर्मा सहित कई हस्तियां मेहमान के रूप में उपस्थित रहे। एडवोकेट शैलेश दूबे के हाथों से फीता काटकर ऑफिस का शुभारंभ किया गया।
इस शुद्ध देसी ओटीटी ऐप के संचालन के लिए फाउंडर रेहान अली ने शाहनवाज़ खान, सिकन्दर खान, ज़ुबैर सिद्दीकी, मुश्ताक खान, नूर अली अंसारी, दीपक बलराज विज का विशेष आभार जताया।
संस्थापक रेहान अली ने 
तीन चार साल के अध्ययन, रिसर्च और मेहनत के बाद मल्टीप्लेक्स प्ले ओटीटी लांच किया है, जो अपनी तरह का भारत का पहला सर्विस प्रोवाइडर ऐप है जो मेक इन इंडिया के अभियान को बुलंदी देता है।
बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अली खान ने इस अवसर पर रेहान अली को बधाई देते हुए कहा कि मल्टीप्लेक्स प्ले एक देसी एप है जो लोगो को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मुहैया कराता है। मैं रेहान अली को मुबारकबाद देता हूं कि उन्होंने ऐसा नया ऐप अविष्कार किया है जो कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एक वरदान साबित होगा। इनका नया ऑफिस मुम्बई की फ़िल्म इंडस्ट्री के केंद्र में स्थित है।
इस ओटीटी ऐप पर हिंदी, मराठी इंग्लिश सहित कई भाषाओं के कंटेंट्स का समावेश है। उच्च तकनिकी संसाधनों से सुसज्जित होने के कारण इस पर प्रसारित होने वाले सभी कार्यक्रम अच्छी गुणवत्ता के साथ दिखाई देंगे। 
रेहान अली का कहना है कि इस ऐप पर शानदार फिल्मे, वेब सीरीज, कंटेंट्स दिखाए जाएंगे जो दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा। तकनीकी रूप से काफी विकसित इस ऐप से निर्माता निर्देशक एक्टर्स कंटेंट क्रिएटर्स डायरेक्ट लाभ ले सकते हैं।
इसके अलावा हम समाज को प्रभावित करने वाले कंटेंट पर ध्यान देंगे। इंटरटेनमेंट के नाम पर गंदी फिल्मों से दूरी बनाकर रखेंगे और युवावर्ग को प्रोत्साहित करने वाली विषय पर बनी फिल्मों को हमारी ओटीटी पर प्रस्तुत करेंगे।

Post a Comment

 
Top