0
मुंबई। भारत के अग्रणी ओमनी-चैनल आभूषण ब्रांड कैरेटलेन ने धनतेरस के अवसर पर मुंबई के मलाड में अपने 300वें स्टोर के शुभारंभ के साथ एक शानदार उपलब्धि हासिल की है। इस स्टोर का उद्घाटन फैशन डिजाइनर, कंटेंट क्रिएटर और कैरेटलेन के #WearYourWins कैम्पेन की ब्रांड एम्बेसडर नैन्सी त्यागी ने रिबन काटने की रस्म के साथ किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में निष्ठावान ग्राहकों ने अपनी मौजूदगी से समारोह की गरिमा को बढ़ाया। इसके बाद ग्राहकों द्वारा स्टोर के अंदर कोल-ब्रेकिंग की परंपरा का पालन किया गया। इस परंपरा को आगे के समृद्ध समय की शुरुआत का प्रतीक माना जाता है। पूरे भारत में खूबसूरत और आकर्षक आभूषणों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाने के अपने मिशन के मुताबिक, ब्रांड ने अब तक टियर 3 शहरों में 55 से अधिक स्टोर लॉन्च किए हैं, जिनमें दीमापुर, पठानकोट और अट्टापुर जैसे शहर भी शामिल हैं।

वर्तमान में, देशभर के 130 शहरों में 3,70,000 वर्ग फुट से अधिक रिटेल स्पेस के साथ ब्रांड कैरेटलेन की मजबूत उपस्थिति कायम है। मलाड में नया माइलस्टोन स्टोर 900 वर्ग फीट में फैला है, जिसमें 1500 से ज्यादा लुभावने डिज़ाइन हैं और यह ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है - यह ब्रांड की बेहतरीन सेवा की पहचान को आगे बढ़ाता है, जो एक अच्छी तरह से एकीकृत ओमनी चैनल अनुभव के ज़रिए संभव हुआ है। स्टोर में तुरंत नक्काशी, कान छिदवाना, बड़े साइज़ की अंगूठियों का तैयार स्टॉक और व्यक्तिगत उपहार देने जैसी सेवाएँ भी उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों के खरीदारी संबंधी अनुभव को और भी बेहतर बनाती हैं।

सौमेन भौमिक (एमडी-सीईओ, कैरेटलेन) ने कहा,‘‘करवा चौथ के शुभ दिन पर 300वें स्टोर की लॉन्चिंग कैरेटलेन की कामयाबी की अब तक की यात्रा में एक गौरवपूर्ण उपलब्धि है। हमने इस नवरात्रि के दौरान देशभर में 12 नए स्टोर खोले, ताकि ज्यादा से ज्यादा भारतीय महिलाओं तक खूबसूरत और किफ़ायती आभूषण पहुँचाने का हमारा प्रयास जारी रहे। हम अमेरिका में अपना पहला स्टोर न्यू जर्सी में भी लॉन्च कर रहे हैं, जो हमारे ग्लोबल फुटप्रिंट की शुरुआत को दर्शाता है।‘’

कैरेटलेन के कलैक्शन में खूबसूरत जड़ित और बिना जड़ित आभूषणों का मिश्रण मिलता है, जिसमें बटरफ्लाई, आरण्य और ऑम्ब्रे जैसे इसके बेहतरीन आइकॉनिक संग्रह शामिल हैं। दिलचस्प आईपी सहयोगों के माध्यम से, ब्रांड अपने डिज्नी, हैरी पॉटर और मिनियन संग्रह के साथ उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। ये ऐसे आभूषण हैं जो पुरानी यादों को ताजा करते हैं। हाल ही में, कैरेटलेन ने त्यौहारी सीज़न के दौरान 22कैरेट में रोजमर्रा में पहनने वाले सोने के ब्यूटीफुल और कंटेम्परेरी आभूषण भी लॉन्च किए - यह एक ऐसा कदम था जो ब्रांड ने पहले कभी नहीं उठाया था।

ब्रांड सभी उम्र के लोगों की पसंद को ध्यान में रखता है, और 7,000 से अधिक डिज़ाइन पेश करता है जो इसे हर आभूषण की ज़रूरत के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। वर्तमान में, त्यौहारी ऑफ़र पर 4000 से अधिक डिज़ाइन उपलब्ध हैं।

Post a Comment

 
Top