0

सैकड़ों व्यापारियों ने किया मंच में प्रवेश


संवाददाता /मुंबई

  शिवसेना उद्योग व रोजगार विकास मंच के शैलेश जायसवाल द्वारा आयोजित भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन में विकास के नए संकल्प लिए गए। इस आयोजन की अध्यक्षता सांसद रविंद्र वायकर की पत्नी श्रीमती मनिषा वायकर ने की, जबकि प्रमुख अतिथियों के रूप में जोगेश्वरी विधानसभा प्रमुख ज्ञानेश्वर सावंत, महिला विभाग प्रमुख प्रियंका आबोळकर, और अल्पसंख्यांक विभाग सेल के निसार नाकवा ने सम्मेलन की शोभा बढ़ाई। 

  कार्यक्रम का संचालन नामदेव झिंगाडे ने किया, और विशेष रूप से उन कॉलेज छात्रों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया, जिन्होंने गणेशोत्सव के दौरान समुद्र किनारे पर लाइफ गार्ड के रूप में प्रशासन को सेवा प्रदान की है। यह कार्यक्रम न केवल एक राजनीतिक सभा था, बल्कि इसमें समाज सेवा की महत्वपूर्ण झलक भी दिखी। इसके अलावा, जोगेश्वरी विधानसभा के सैकड़ों व्यापारियों ने इस मंच में प्रवेश कर अपना समर्थन व्यक्त किया, जो मंच की बढ़ती लोकप्रियता का परिचायक है।


कार्यक्रम के दौरान श्रीमती मनिषा वायकर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, "शिवसेना का यह मंच रोजगार और उद्योग के विकास की दिशा में एक सशक्त प्रयास है। हमें गर्व है कि हम ऐसे कार्यकर्ताओं के साथ काम कर रहे हैं, जो समाज की सेवा के साथ-साथ विकास की दिशा में भी अग्रसर हैं। हमारा लक्ष्य है कि हर नागरिक के लिए रोजगार के अवसर बढ़ें और उद्योग का विस्तार हो।" उन्होंने महिलाओं की भागीदारी की विशेष प्रशंसा की और उनके सशक्तिकरण के लिए निरंतर प्रयास करने की बात कही।

   ज्ञानेश्वर सावंत ने भी अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया और समाज के विभिन्न वर्गों के उत्थान के लिए शिवसेना की प्रतिबद्धता को दोहराया और सभी वर्ग के  लोगो के लिए रोजगार और उद्योग के क्षेत्र में नए अवसर सृजित करने की बात कही।

   कार्यक्रम के अंत में श्री शैलेश जायसवाल ने सभी अतिथियों और उपस्थित कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "इस मंच में व्यापारियों का जुड़ना एक शुभ संकेत है, जो यह दर्शाता है कि हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं। शिवसेना का यह मंच सभी के लिए खुला है, और हम मिलकर उद्योग और रोजगार के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।" इस भव्य सम्मेलन में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही, जिन्होंने मंच के साथ जुड़कर नए संकल्प लिए और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की। 

 कार्यक्रम को सफल बनाने में हेमंत जैन, दिपक कतपरा, सुरेश राठोड, मयंक शेखर, दिपक बसवाला, रतिलाल पाल, राजु उर्फ दशरथ मलार, अतुल सावल, राजेश पांडे आदि ने भरपूर मेहनत की। 

Post a Comment

 
Top