0
मुंबई : सेल्सफोर्स ने अपनी डिजिटल परिवर्तन यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए एक प्रमुख फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (TCPL) के साथ रणनीतिक सहयोग की घोषणा की। इस अगली पीढ़ी के गो-टू-मार्केट (GTM) प्लेटफ़ॉर्म का लॉन्च TCPL के बिक्री और वितरण संचालन में उल्लेखनीय गति और दक्षता के साथ क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है।
 TCPL द्वारा सेल्सफोर्स सेल्स क्लाउड, सर्विस क्लाउड, प्लेटफार्म, Mulesoft को लागू करने का निर्णय, ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए उन्नत तकनीक का लाभ उठाते हुए, डिजिटल-प्रथम, डेटा-संचालित संगठन में बदलने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप है। Mulesoft ने TCPL को बड़े पैमाने पर प्रदर्शन और स्थिरता प्रदान करते हुए सिस्टम में विशाल एकीकरण के सरलीकरण के माध्यम से डेटा की पूरी क्षमता का दोहन करने में सक्षम बनाया है। सेल्सफोर्स की उन्नत डेटा प्रबंधन और AI क्षमताओं का लाभ उठाते हुए, TCPL ने उल्लेखनीय गति और दक्षता के साथ अपने डिजिटल परिवर्तन को गति दी है। प्लेटफ़ॉर्म का विकास और परिनियोजन चार महीनों के भीतर 3,000 से अधिक वितरकों के लिए एक राष्ट्रव्यापी रोलआउट द्वारा संचालित किया गया था। इस रोलआउट के चरम पर, एक ही दिन में ~200 वितरकों को सफलतापूर्वक शामिल किया गया, जो प्लेटफ़ॉर्म की मापनीयता और चपलता को प्रदर्शित करता है। प्लेटफ़ॉर्म सेल्सफोर्स के टूल के साथ सहजता से एकीकृत होता है, वास्तविक समय की बाज़ार खुफिया जानकारी प्रदान करता है और सेल्सफोर्स ग्राहक 360 सूट के माध्यम से वितरक बिक्री और खुदरा शेल्फ गतिविधि में महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।
 यह सहयोग TCPL के व्यापक खुदरा नेटवर्क में दक्षता को बढ़ावा दे रहा है, जो 1.63 मिलियन से अधिक आउटलेट में फैला हुआ है। प्लेटफ़ॉर्म का उपयोगकर्ता-अनुकूल डिज़ाइन वितरकों और बिक्री प्रतिनिधियों को न्यूनतम प्रशिक्षण के साथ इसे अपनाने में सक्षम बनाता है, जो उपभोक्ता-ग्रेड अनुप्रयोगों के समान एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है। उपयोग में आसानी ने TCPL को वितरक ऑनबोर्डिंग समय को एक सप्ताह से घटाकर केवल 45 मिनट करने की अनुमति दी है, जबकि नए खुदरा विक्रेताओं को अब दो मिनट से कम समय में ऑर्डर देने के लिए सेट किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, रिकॉर्ड समय में प्लेटफ़ॉर्म पर कई भागीदारों को शामिल करने की TCPL की क्षमता तेजी से तैनाती क्षमताओं को दर्शाती है।
सेल्सफोर्स इंडिया की चेयरपर्सन और सीईओ अरुंधति भट्टाचार्य ने कहा कि हम टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ उनकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में भागीदार बनकर उत्साहित हैं। पिछले कुछ वर्षों में, सेल्सफोर्स ने एआई नवाचार की कहानी का नेतृत्व किया है, जिसका नवीनतम उदाहरण एजेंटफोर्स है, जो दुनिया का पहला स्वायत्त, अनुकूलन योग्य एजेंट और उपकरण है जो आपके कर्मचारियों और कार्यबल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करता है। टीसीपीएल के साथ हमारा सहयोग हमारे लिए कई मायनों में खास है और हमें साथ मिलकर व्यवसाय की सफलता को आगे बढ़ाने का पूरा भरोसा है। हम अपने ग्राहकों के लिए व्यवसाय की सफलता और ग्राहक संतुष्टि प्रदान करने वाले सर्वश्रेष्ठ सहज, स्केलेबल और एआई-संचालित समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
 टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीईओ और प्रबंध निदेशक सुनील डिसूजा ने कहा कि डिजिटल परिवर्तन टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की वृद्धि को आगे बढ़ाने वाले छह प्रमुख रणनीतिक स्तंभों में से एक है। सेल्सफोर्स के साथ हमारी साझेदारी हमारी डिजिटल क्षमताओं को बढ़ाने और तेजी से बदलते बाजार की गतिशीलता के साथ हमारे संचालन को संरेखित करने में सहायक रही है। इतने कम समय में इस तरह के एक व्यापक प्लेटफॉर्म को तैनात करने की क्षमता उद्योग में अभूतपूर्व है।

Post a Comment

 
Top