0
‘हाउसिंग स्टोरीज़’ और ‘हाउसिंग शॉर्ट्स’ स्नैकेबल शॉर्ट वीडियो सुविधा शुरू की 

मुंबई। भारत के नंबर 1 रियल एस्टेट ऐप, हाऊसिंग डॉटकॉम ने ‘हाउसिंग स्टोरीज़’ और ‘हाउसिंग शॉर्ट्स’ का अनावरण किया है, जो प्रॉपर्टी देखने में बदलाव लाने के लिए डिज़ाइन किए गए अभूतपूर्व फीचर्स हैं। सोशल मीडिया से प्रेरित शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट के साथ, इस नवीन लॉन्च से डेवलपर्स और ब्रोकर साझेदारों को घर चाहने वालों के साथ सहजता से जुड़ने की सहूलियत मिलेगी, जिससे प्रॉपर्टी खोजना अधिक आकर्षक और इंटरैक्टिव हो जाएगा।

‘हाउसिंग स्टोरीज़’ ग्राहकों द्वारा शेयर किए गए अनफ़िल्टर्ड वीडियो या इमेज का इस्तेमाल करके बनाई जाती हैं, जिनसे प्रॉपर्टी की एक प्रामाणिक झलक मिलती है। इसके अलावा, ‘हाउसिंग शॉर्ट्स’ एक इंटरैक्टिव एआई एंकर पेश करता है जो यूज़र्स को प्रॉपर्टी की हाइलाइट्स से गाइड करता है, और डेवलपर्स या एजेंटों से मिले महत्वपूर्ण विवरण प्रदान करता है। यह यूज़र-फ्रेंडली प्रस्ताव प्रॉपर्टी खोजने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करके दर्शकों के अनुभव को बढ़ाता है, जिससे यह प्रक्रिया खरीदने या किराए पर लेने के इच्छुक संभावित होमसीकर्स के लिए कुशल और सुखद दोनों हो जाती है।

हाऊसिंग डॉटकॉम के प्रोडक्ट एवं डिज़ाइन हेड, संगीत अग्रवाल ने कहा, “हमारा मानना है कि प्रॉपटेक सेक्टर एक बड़े बदलाव के दौर से गुज़र रहा है, जो तकनीकी प्रगति और उपभोक्ताओं के बदलते व्यवहार से प्रेरित है। हाऊसिंग डॉटकॉम के ‘हाउसिंग स्टोरीज़’ और ‘हाउसिंग शॉर्ट्स’ जैसे नवाचार न केवल प्रॉपर्टी खोजने की प्रक्रिया को सरल बनाते हैं, बल्कि यूज़र्स को सोशल मीडिया कॉन्टेंट ब्राउज़ करने जैसे तरीके से घरों खोजने की भी सुविधा देता है। यह हमें उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं से संबंधित मूल्यवान जानकारी भी देता है, जिससे हम अपनी पेशकशों को और अधिक वैयक्तिकृत और आकर्षक अनुभव बेहतर बनाने में सक्षम होते हैं।”

प्री-लॉन्च चरण के दौरान, ‘हाउसिंग स्टोरीज़’ को प्रभावशाली ढंग से अपनाया गया, जहां लगभग 1,000 ग्राहकों ने इस सुविधा का लाभ उठाया और 100,000 से अधिक प्रॉपर्टी खोजने वालों ने सक्रिय रूप से इन स्टोरीज़ को देखा। इस शुरुआती सफलता ने सर्च रिज़ल्ट्स पेज पर प्रॉपर्टी की विज़िबिलिटी में उल्लेखनीय वृद्धि की, जिससे कुछ खास जगहों में संभावित खरीदारों की सटीक टारगेटिंग संभव हो सकी। परिणामस्वरूप, इस सहभागिता में 30% से अधिक की वृद्धि हुई, जो यूज़र्स और प्रॉपर्टी लिस्टिंग के बीच प्रबल कनेक्शंस को बढ़ावा देने में प्लेटफ़ॉर्म की प्रभावशीलता को दर्शाता है, और यूज़र इंटरैक्शन को आगे बढ़ाने को लेकर इस फीचर की मजबूत क्षमता का प्रदर्शन करता है।

हाऊसिंग डॉटकॉम ‘हाउसिंग स्टोरीज़’ और ‘हाउसिंग शॉर्ट्स’ की शुरुआत करके नवीनता की सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है, और उपभोक्ताओं की सहभागिता के लिए शॉर्ट-फॉर्म वीडियो कॉन्टेंट की बढ़ती लोकप्रियता का लाभ उठा रहा है। बिक्री या किराए दोनों हेतु रियल एस्टेट डेवलपर्स और एजेंटों के लिए तैयार किए गए प्रीमियम पैकेज की पेशकश करके, यह प्लेटफ़ॉर्म वेब और ऐप दोनों पर सहभागिता बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए दमदार प्रमोशनल टूल्स प्रदान करता है।

Post a Comment

 
Top